Jan Sandesh Online hindi news website

UP : तेज आंधी व बारिश ने जमकर मचाई तबाही, 10 की मौत

Share
लखनऊ । अवध के लगभग सभी जिलों में मंगलवार दोपहर तेज आंधी व बारिश ने जमकर तबाही मचाई। कई जगहों पर पेड़ धराशाई हो गये। कुछ इलाकों में ओलावृष्टि की भी जानकारी मिली है। सीतापुर में तेज आंधी के कारण पेड़ गिरने से एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं बाराबंकी में [...]
0
Share

लखनऊ । अवध के लगभग सभी जिलों में मंगलवार दोपहर तेज आंधी व बारिश ने जमकर तबाही मचाई। कई जगहों पर पेड़ धराशाई हो गये। कुछ इलाकों में ओलावृष्टि की भी जानकारी मिली है। सीतापुर में तेज आंधी के कारण पेड़ गिरने से एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं बाराबंकी में दो और अयोध्या, अंबेडकरनगर और रायबरेली में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई।

और पढ़ें
1 of 877

सीतापुर में दोपहर एक बजे आसमान में काले बादलों की आवाजाही के बीच तेज हवा चलने लगी। देखते ही देखते तेज हवा आंधी में तब्दील हो गई। मछरेहटा के नई बस्ती में रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मधु गुप्ता (45) आंधी के तेज थपेडे़ से चोटिल हो गईं, उन्हें सीएचसी ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, तेज आंधी चलते अलग-अलग इलाकों में दीवार गिरने से राम शंकर (63), श्रीधर (50), बृजेश कोरी (30), शिवप्यारी (65) की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये।

अयोध्या के हैदरगंज थाना क्षेत्र के मऊ गांव में बरसात के दौरान विद्युत पोल गिरने से उसके नीचे दबकर 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बाराबंकी में कोठी व सुबेहा थाना क्षेत्र छप्पर व पेड़ के नीचे दबकर वृद्व व महिला की मौत हो गई और मां-बेटी घायल हो गईं।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: