Jan Sandesh Online hindi news website

पति लाइन में नहीं लग सकते’, इसलिए पत्नी शराब की दुकान से ले आई दारू

Share
वाराणसी । लॉकडाउन में सोमवार को शराब की दुकान खोलने की छूट मिली, तब से शराब की दुकानों की भीड़ दिखाई दे रही है। वाराणसी में भी लोगों ने शराब की जमकर खरीदारी की। लेकिन कई जगह पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दीं। साथ ही ऐसे कई किस्से सुनने को मिले, जो आपको अटपटे [...]
0
Share

वाराणसी । लॉकडाउन में सोमवार को शराब की दुकान खोलने की छूट मिली, तब से शराब की दुकानों की भीड़ दिखाई दे रही है। वाराणसी में भी लोगों ने शराब की जमकर खरीदारी की। लेकिन कई जगह पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दीं। साथ ही ऐसे कई किस्से सुनने को मिले, जो आपको अटपटे लगे।

और पढ़ें
1 of 817

अमूमन शराब पीकर घर आए पति से पत्नी झगड़ती है। कभी-कभी मामला थाना-चौकी तक पहुंच जाता है। लेकिन सोमवार को 40 दिन बाद खुली शराब की दुकानों पर लाइन से हटकर एक अधेड़ उम्र की महिला ने वाराणसी के सोनारपुर इलाके के अवधगरबी स्थित शराब की दुकान के सामने कतार(लाइन) से हटकर काउंटर से हाफ(अद्धा) बोतल खरीदी तो लाइन में लगे लोग दंग रह गए।

महिला भी लोगों के चेहरे का भाव पढ़ते हुए बोतल आंचल में छुपाते हुए बोली कि अपने पति के लिए ले जा रही हूं, क्योंकि वो ज्यादा देर तक कड़ी धूप में लाइन में नहीं लग सकते। उन्होंने मुझे भेजते हुए कहा कि महिलाओं को लाइन नहीं लगानी पड़ेगी।
महिला ने कहा कि 40 दिनों से पति को शराब नहीं मिली है। उसके पति कतार में खड़े होकर शराब खरीदने की स्थिति में नहीं हैं। वहां मौजूद भेलूपुर थाने के पुलिसकर्मी भी अधेड़ महिला की बात सुनकर मुस्कराए और पति-पत्नी के बीच बेहतर तालमेल की बात कहते हुए चुटकी ली।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: