Jan Sandesh Online hindi news website

नर्स बिकिनी पहनकर कोरोना मरीजों के इलाज के लिए मर्दो के वार्ड में घुसी , मरीजों के उड़ गए होश 

0

 

और पढ़ें
1 of 140

इस समय दुनियाभर में कोरोना महामारी ने तबाही मचा रखी है। वहीँ कई देश इस जानलेवा वायरस से जंग लड़ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अब इसी बीच हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो हैरान करने वाली है। जी दरअसल इन तस्वीरों को देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं और हमें यकीन है आप भी हैरान रह जाएंगे।

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें रूस के अस्पताल से सामने आई है। जी दरअसल यहाँ के एक अस्पताल में मर्दों के वार्ड में जब एक नर्स अनोखे अंदाज में आई तो सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल उसने ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहन रखा था और अब उसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है ।

आप सभी को बता दें कि जैसे ही नर्स मर्दो के वार्ड में घुसी, सारे मरीज उसे ही घूर-घूर कर देखने लगे। जी दरअसल उस नर्स ने अंदर से बिकनी और बाहर से ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनी हुई थी और नर्स को मरीज घूर-घूर कर देखने लगे। वहीँ एक मरीज ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर कर दी और जब यह तस्वीर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन पर नजर पड़ी तो नर्स को सस्पेंड कर दिया गया।

वहीँ अब कई लोग नर्स के समर्थन में उतर आए और उनका कहना है कि उसने मुश्किल घड़ी में कम से कम कुछ लोगों को हंसाया। वैसे नर्स की उम्र 20 साल बताई जा रही है। इसी के साथ नर्स से अस्पताल ने सफाई मांगी तो उसने बताया कि ‘उसे बिल्कुल आईडिया नहीं था कि उसका पीपीई इतना ट्रांसपेरेंट है।’

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: