Jan Sandesh Online hindi news website

16 साल के tik tok स्टार siya kakkar ने कर ली आत्महत्या

0

इस समय सितारों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन कोई ना कोई खबर आ ही जाती है जो हैरान कर जाती है. बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली और अब उनकी मौत के बाद 16 साल के टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली. जी दरअसल सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन के अनुसार मौत से पहले एक वीडियो एल्बम करने को लेकर सिया से बात हुई थी.

और पढ़ें
1 of 351
16 साल के tik tok स्टार siya kakkar ने कर ली आत्महत्या
16 साल के tik tok स्टार siya kakkar ने कर ली आत्महत्या

जी दरअसल उस वक्त वह किसी तरह की मायूसी में नहीं लग रही थी. हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने सिया की मौत की खबर शेयर की है. अब बात करें सिया की करें तो आत्महत्या करने से पहले शाम करीब 4-5 बजे अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. जिसमें वे बोहेमिया के शराबी तेरी ओर गाने पर डांस कर रही थीं. वैसे सिया ने यह वीडियो 5 दिन पहले बनाया था और इसके बाद देर रात सिया ने सुसाइड कर लिया.

 

मिली जानकारी के मुताबिक ख़ुदकुशी से 20 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने स्टोरी पोस्ट की थी. वहीं ये स्टोरी उन्ही की डांस वीडियो थी. आपको बता दें कि इसमें वो पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही थी. आप सभी को यह भी बता दें इंस्टा पर उनके 90 हजार से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं और अभी तक फैंस इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर सिया ने ऐसा क्यों किया.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: