Jan Sandesh Online hindi news website

जल्द होगा भारत में लॉन्च क्वाड रियर कैमरे वाला Huawei Nova 7i…

0

नई दिल्ली। Huawei Nova 7i को मलेशिया में इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। यह Huawei Nova 6 SE का रिब्रांडेड वर्जन है जिसे चीन में दिसंबर 2019 में लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी Nova 7i को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। Nova 7i में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और Kirin 810  चिपसेट दिए गए हैं। वहीं इसमें खास फीचर्स के तौर पर 4,200mAh की बैटरी दी गई है जो कि 40W सुपरचार्ज तकनीक के साथ आती है।

रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Huawei Nova 7i भारतीय बाजार में अगले महीने यानि जुलाई में दस्तक दे सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं होगा।

और पढ़ें
1 of 1,467

Huawei Nova 7i की संभावित कीमत

Huawei Nova 7i को मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है, यहां इसकी कीमत MYR 1,099 यानि करीब 19,400 रुपये है। हालांकि, अभी भारतीय कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि क्वाड रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन को भारत में 20,000 रुपये के बजट में ही लॉन्च कर सकती है। यह फोन क्रश ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Huawei Nova 7i के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Huawei Nova 7i स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे HiSilicon Kirin 810 चिपसेट पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2310 पिक्सल है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन की मुख्य खासियत इसमें दी गई 4,200mAh की बैटरी है जो कि 40W सुपरचार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: