Jan Sandesh Online hindi news website

बलूच लिबरेशन आर्मी ने ली पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमले की जिम्मेदारी

0

लौहार। कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे हैं और अंधाधुंध फायरिंग की। दो आतंकियों को मार गिराया गया है। आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है।

और पढ़ें
1 of 391

मीडिया के अनुसार, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं, आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए। बता दें कि इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है। मौके वारदात पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं। पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है।

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने हमले की जिम्मेदारी

कराची पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और कार मालिक की तलाश की जा रही है। इस बीच बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने हमले की जिम्मेदारी ले ली है। हाल के दिनों में बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने पाकिस्तान में कई आतंकी हमलों को अंजाम दिया है। यह आतंकी संगठन बलूचिस्तान की पाकिस्तानी से आजादी के लिए लड़ाई लड़ रहा है। यह आतंकी संगठन 2000 में उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब इसने पाकिस्तान में सिलसिलेवार धमाके किए थे।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: