Jan Sandesh Online hindi news website

सड़क खाली देख महिला पत्रकार से पता पूछने के बहाने रोका स्कूटर और करने लगा Masturbation

0

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने रास्ते में स्कूटर रोककर महिला से एक पता पूछा और उसके सामने हस्तमैथुन करने लगा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें
1 of 1,441

पुलिस ने बताया कि 31 साल की महिला पत्रकार ने राममूर्ति नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि वह सुबह लगभग दस बजे सुपरमार्केट से लौट रही थी। उसके हाथ में घर का सामान था। वह OMBR लेआउट पर अपने घर के पास पहुंची थी कि एक शख्स ने उसके पास आकर स्कूटर रोका।

हेल्मेटऔर मास्क में था शख्स
स्कूटरवाले शख्स ने हेल्मेट पहन रखा था और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। महिला पत्रकार ने बताया कि उस शख्स ने उससे एक पता पूछा। वह उसे डायरेक्शन बता रही थी तभी देखा कि वह हस्तमैथुन कर रहा है। महिला पत्रकार ने उसे फटकारा तो वह स्कूटर लेकर वहां से भाग निकला।

पुलिस चेक कर रही सीसीटीवी फुटेज
पुलिस ने बताया कि उन्होंने केस दर्ज कर लिया है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस जगह पर घटना हुई वहां भी आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: