Jan Sandesh Online hindi news website

दिल्ली में केजरीवाल सरकार फेल हुई हर बड़े मुद्दों पर: BJP

0

नई दिल्ली। दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई लगातार हमला बोलने में जुटी है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि कोरोना काल में केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जनता का प्रतिनिधि होने के नाते सीएम अरविंद केजरीवाल का कर्तव्य था कि संकट के समय जनता की सुविधा के लिए काम करें, लेकिन विज्ञापनों में दिखने के शौकीन केजरीवाल अपनी राजनीति साधने में लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को चार प्रमुख मुद्दों के लिए केजरीवाल सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान बिजली घोटाला हुआ। उपभोक्ताओं को बिजली कंपनियां भारी बिजली बिल भेजकर चपत लगा रहीं हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने बारिश से दिल्ली में जलभराव की समस्या को भी उठाया। कहा कि मानसून से पहले कोई तैयारी नहीं की गई। जिससे जरा सी बारिश में दिल्ली जल मग्न हो जाती है।

और पढ़ें
1 of 3,377

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में वृद्धा पेंशन के लिए बुजुर्ग परेशान हो रहे हैं। वहीं स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लोगों को केजरीवाल सरकार की वजह से दर-दर भटकना पड़ रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोना को लेकर आज दिल्ली में जो हालात बेहतर हुए हैं वो सिर्फ़ मोदी सरकार के कारण हुए हैं। स्वयं गृहमंत्री ने दिल्ली की कमान संभाली। जब लोग परेशान थे तब मुख्यमंत्री केजरीवाल विज्ञापनों में ज्यादा व्यस्त थे। उपमुख्यमंत्री ने जुलाई अंत तक 5.5 लाख केस होने की बात कहकर जनता को डराने की कोशिश की थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.