Jan Sandesh Online hindi news website

Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भारत में 30 जुलाई को…

0

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भारत में एक और धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह Spark सीरीज का नया स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Air होगा। इस फोन की लॉन्चिंग 30 जुलाई को होगी। इस फोन को कंपनी 10 हजार से कम कीमत में पेश करेगी। ऐसे में इसका मुकाबला भारत में हालिया लॉन्च Realme Narzo 10 से होगा। Tecno का नया स्मार्टफोन ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन की ऑनलाइन बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से होगी। फोन को अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक फोन में बड़ी बैटरी के साथ पावरफुल बैटरी और दमदार कैमरा परफॉर्मेंस मिलेगा।

और पढ़ें
1 of 428

फोन की अमेजन पर लिस्टिंग के मुताबिक इसमें नॉच डिस्पले मिलेगा। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो LED फ्लैश लाइट के साथ आएगा। वहीं रियर पैनल पर सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। वहीं पावरबैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। हालांकि के प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी की मानें, तो नए फोन की लॉन्चिंग से 10 हजार प्राइस सेगमेंट में Tecno को स्थिति काफी मजबूत होगी। इस फोन को इंडिया फर्स्ट स्ट्रैटजी के तहत लॉन्च किया जाएगा।

Tecno Spark 5 स्पेसिफिकेशन

Tecno ने हाल ही में एंट्री लेवल मिड रेंज स्मार्टफोन Tecno Spark 5 pro को लॉन्च किया था। फोन को सिंगल वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया था। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 10,499 रुपए रखी गई थी। Tecno Spark 5 Pro स्मार्टफोन 6.6 इंच डॉट इन डिस्पले दी गई थी। वहीं फोन में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। इसके अलावा Tecno Spark 5 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 16MP प्राइमरी लेंस, 2MP माइक्रोलेंस, 2MP डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा एक लेंस एआई कैमरा होगा। फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।Tecno Spark 5 Pro में MediaTek MT6762D प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने का काम 5000mAh की दमदार बैटरी करेगी, जिसे माइक्रो USB पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.