Jan Sandesh Online hindi news website

भारत में लॉन्च Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

0

नई दिल्ली.  Noise ने अपनी नेक्स्ड जनरेशन स्मार्टवॉच Colorfit Nav को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 4,499 रुपए है। लेकिन Colorfit Nav स्मार्टवॉच Prime Day की फ्लैश सेल में 1000 रुपए की छूट के साथ 3,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन Stealth Black और Camo Green में आएगी। स्मार्टवॉच की खरीद पर कस्टमर को एक साल की वारंटी ऑफर की जा रही है। बता दें कि Noise एक स्वदेशी लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी ब्रांड है। इस ब्रांड के तहत इससे पहले भारत में स्मार्टवॉच के दो वेरिएंट Noise Colorfit Pro और Noise Colorfit Pro 2 को पेश किया जा चुका है।

और पढ़ें
1 of 432

स्पेसिफिकेशन्स 

Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच स्कवॉयर शेप डिजाइन में आएगी। कंपनी की मानें, तो स्मार्टवॉच में तेज परफॉर्मेंस के साथ बड़ी डिस्पले मिलेगी। इसके अलावा 24×7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग, क्लाउट बेस्ड कस्टमाइज्ड वॉच फेस मिलेंगे। साथ ही स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर रजिस्टेंस के साथ आएगी। मतलब स्मार्टवॉच डस्ट, पसीने और बारिश में जल्दी खराब नही होगी। Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच में स्कवॉयर शेप 1.4 इंच का TFT LCD डिस्पले दिया गया है,  जिसका रेजोल्यूशन 320×320 पिक्सल है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्टवॉच का ब्राइटनेस कमाल का है, जिससे यूजर्स को दिन के वक्त वॉच के डिस्पले को देखने में कोई दिक्कत नही होगी। Colorfit Nav स्मार्टवॉच में पावरबैकअप के लिए 180mAh की Lithium-Polymer बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज में 4 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, जबकि स्मार्टवॉच का स्टैंडबॉय टाइम 30 दिनों का है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ LE (v4.2) दी गई है। यह स्मार्टवॉच एंड्राइड 5.0+ और iOS 9.0+ के साथ कंपैटिबल होगी। स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट GPS सेंसर दिया गया है। इसमें 10 स्पोर्ट मोड जैसे ट्रैक स्पीड, डिस्टेंस और वर्कआउट मिलेंगे। कंपनी के मुताबिक स्मार्टवॉच काफी लाइटवेट है। स्मार्टवॉच में कॉलिंग, टेक्स्ट सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, टाइमर, स्टॉपवॉच, रिमाइंडर जैसे फीचर दिए जाएंगे। स्मार्टवॉच में सिलिकॉन स्ट्रैप मिलेगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.