Jan Sandesh Online hindi news website

आएगा 11 अगस्त को हो सकती है Xiaomi के नए स्मार्टफोन Mi 10 Ultra की लॉन्चिंग

0

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का आगामी 11 अगस्त को एक बड़ा इवेंट होगा, जिसमें Mi 10 सीरीज के प्रीमियम मॉडल की लॉन्चिंग होगी। इसी ऑनलाइन इवेंट में Xiaomi के नए स्मार्टफोन  Mi 10 Ultra को लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले Mi 10 सीरीज के इस फोन को Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च होने की खबरें थी। लेकिन अब कंपनी के को-फाउंडर Lei Jun ने कंफर्म कर दिया है कि इस डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में Mi 10 Ultra के नाम से जाना जाएगा। Jun ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Mi 10 Ultra स्मार्टफोन के नाम को कंफर्म किया है। साथ ही Jun ने कंफर्म किया कि चीन में इस डिवाइस को Mi 10 Ultra की बजाय Mi 10 Supreme के नाम से पेश किया जाएगा।

और पढ़ें
1 of 431

स्पेसिफिकेशन्स 

Mi 10 Ultra की लॉन्चिंग से पहले ही फोन के बारे में कई डिटेल ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Mi 10 Ultra स्मार्टफोन ट्रांसपैरेंट ब्लैक कवर ऑप्शन में आएगा। इसके अतिरिक्त फोन में 16GB रैम ऑफर की जा सकती है, जो 120x जूम के साथ आएगा। Weibo के एक अन्य लीक के मुताबिक Mi 10 Ultra स्मार्टफोन सिरैमिक और ट्रांसपैरेंट्स पैक पैनल फिनिश के साथ आएगा। Mi 10 Ultra स्मार्टफोन का सिरैमिक कलर ऑप्शन वाला स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। वही ट्रांसपैरेंट पैक फिनिश वाला स्मार्टफोन दो स्टोरेज 12GB रैम 156GB और 16GB 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। फोन में कैप्शूल शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इसके टॉप-लेफ्ट में ब्लैक पैनल मिलेगा। जबकि फ्रंट में फ्लिप कवर दिया जाएगा, जिसमें नोटिफिकेशन जैसे टाइम और डेट को देखा जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा दिया गया है। इसका मेन सेंसर 120x जूम के साथ आता है। इसके अलावा फोन में Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन को हाई-रिफ्रेश्ड रेट वाला डिस्पले दिया जा सकता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.