Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में एक साथ नाव से मछली पकड़ने गए छह लड़के डूबे,दो की मौत से मचा कोहराम

0
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर: शनिवार को जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तालाब में नाव से मछली पकड़ने गए छह लड़के डूब गए। इसमें से चार को बचा लिया गया जबकि दो की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
और पढ़ें
1 of 706
खड्डा विकासखंड के बंधुछपरा गांव के सटे बड़ा सा ताल है, इसमें बरवारतनपुर गांव के एक व्यक्ति ने मछली पालन कराया है। घटना में बचे विशाल (12) ने बताया कि मछली पालक का नौकर निवासी बाड़ी टोला नूर आलम (25) ने उन्हें मछली पकड़ने की बात कहकर नाव से तालाब में ले गया था। इस दौरान नाव में गांव के धनंजय (20), चांद (12,) कृष्णा (10) व अंकित (18) सवार था।
नूर आलम नाव चला रहा था। नाव गहरे पानी में पहुंचते ही असंतुलित होकर पलट गई और सभी डूबने लगे। विशाल किसी तरह बाहर निकलकर शोर मचाया तो गांव वाले दौड़ पड़े। कृष्णा व अंकित को बाहर निकाल लिया गया, नूर आलम तैरकर बाहर निकला और मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पानी के अंदर से धनंजय व चांद को निकाला तबतक उनकी मृत्यु हो गई थी।
सूचना पर एसओ राम कृष्ण यादव, एसआइ पीके सिंह मय फोर्स पहुंच दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। दो लड़कों की मृत्यु से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.