Jan Sandesh Online hindi news website

सुशांत मामले में मुंबई की जांच को बिहार पुलिस ने कहा दिखावा

0

नई दिल्ली। बिहार पुलिस ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच को दिखावा करार दिया और दावा किया कि मुंबई में पुलिस ‘राजनीतिक दबाव में तथ्यों को छिपा रही है।’ बिहार सरकार के वकील ने शीर्ष अदालत को बताया, “मुंबई पुलिस 25 जून को पोस्टमार्टम रिपोर्ट उपलब्ध होने के बाद आकस्मिक मौत की रिपोर्ट के आधार पर राजपूत की मौत की जांच नहीं कर सकती थी।”

और पढ़ें
1 of 448

वकील ने कहा, “मुंबई पुलिस पिछले 50 दिनों से किस तरह की जांच कर रही है? जांच रिपोर्ट की प्रक्रिया खत्म नहीं हो सकती और सबसे अहम बात यह है कि फिलहाल मुंबई में कुछ भी लंबित नहीं है।”

जस्टिस ऋषिकेश रॉय के समक्ष महाराष्ट्र सरकरा की पैरवी करते हुए वरिष्ठ वकील ए.एम. सिंघवी ने कहा, “इस ट्रांसफर याचिका से जुड़ी सनसनीपरकता जबरदस्त है।”

उन्होंने कहा, “हर रिपोर्टर, एंकर और वकील एक तरह से जज, जूरी, जल्लाद बन गए हैं। मुझे नहीं पता कि उनकी मौत हत्या थी या आत्महत्या, लेकिन मैं कह सकता हूं कि सीआरपीसी की हत्या का प्रयास यहां किया जा रहा है।”

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.