Jan Sandesh Online hindi news website

जान को विधायक विजय मिश्रा ने खतरा बताया, पुलिस ने किया इनकार

0

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र ने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूर्वाचल के कई माफिया और सियासी धुर विरोधी साजिश रच रहे हैं। पंचायती चुनाव में कब्जा करने के लिए भदोही पर सबकी निगाह है। उधर, भदोही पुलिस ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा, “विधायक विजय मिश्र द्वारा 13 अगस्त को एक वीडियो जो असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने तथा जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया। उनके विरुद्ध 73 अभियोग दर्ज हैं। सुरक्षा के लिए उन्हें गनर दिया गया है। वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं।”

और पढ़ें
1 of 2,091

विधायक विजय मिश्रा ने कहा, “मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।” उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वह ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं।”

मिश्रा वीडियो में यह कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है, ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके। बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ाने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है।

दरअसल, विधायक पर उनके रिश्तेदार धनापुर गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर उनकी संपत्ति अपने बेटे के नाम करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। तिवारी ने विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में 7 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.