Jan Sandesh Online hindi news website

भदोही पुलिस बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को कड़ी सुरक्षा के बीच लाएगी, विधायक के समर्थक भी जुटेंगे

0

लखनऊ। भदोही के ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही पुलिस कड़ी सुरक्षा में लेकर आएगी। उज्जैन से प्रयागराज वापसी के दौरान विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में पुलिस हिरासत में लिया गया था। भदोही में धमकी तथा वसूली के मामले में विजय मिश्रा, उनकी पत्नी विधान परिषद सदस्य रामलली मिश्रा तथा बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ चार अगस्त को गोपीगंज कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था।

भदोही से डिप्टी एसपी कालू सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल आज आगर मालवा पहुंचा है। यहां पर औपचारिकता पूरी करने के बाद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही लाया जाएगा। भदोही पुलिस की टीम आगर मालवा जिले की तनोडिया पुलिस चौकी में हैं। यहां पर विजय मिश्रा की सुपुर्दगी की कार्रवाई चल रही है। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक मिश्रा को आगर मालवा पुलिस ने शुक्रवार को हिरासत में लिया था। एसपी राकेश सगर ने बताया था कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने पत्र भेजकर विधायक पर अपराध दर्ज होने की जानकारी दी थी और गिरफ्तारी में सहयोग करने को कहा था। इसके बाद उन्हेंं हिरासत में ले लिया गया था।

विधायक विजय मिश्रा को भदोही पुलिस को सौंपने से पहले पहले न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद पुलिस उन्हेंं उत्तर प्रदेश ले गई।

और पढ़ें
1 of 2,070

विधायक समर्थकों का जमावड़ा

आगर मालवा जिले की तनोडिया पुलिस चौकी पर विधायक मिश्रा के समर्थकों का जमावड़ा हो गया है। उत्तर प्रदेश से आए उनके समर्थक विजय मिश्रा को यहां से ही सम्मानजनक सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। उनको आशंका है कि उत्तर प्रदेश पुलिस विधायक मिश्रा का एनकाउंटर कर सकती है। इन सभी समर्थकों ने मांग की है कि मध्य प्रदेश पुलिस का दल उनको सुरक्षित उत्तर प्रदेश छोड़कर आए।

निषाद पार्टी के दबंग विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु पर गोपीगंज कोतवाली में केस दर्ज हुआ था। उन पर कृष्ण मोहन तिवारी ने आरोप लगाया है कि तीनों लोगों ने उनका मकान कब्जा कर लिया है। इसके साथ चेक पर जबरिया हस्ताक्षर भी करा लिये हैं। उनकी फर्म को हथिया लिया है।

इस मामले की विवेचना कोतवाली प्रभारी को सौंपी गई थी। दो दिन पहले ही प्रकरण में फाइलेें भी तलब की गई थी। एसपी रामबदन सिंह के अनुसार विधायक फरार होने वाले थे, इसकी सूचना मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले की पुलिस को दी गई थी। भदोही से उन्हेंं ट्रांजिट रिमांड पर लेेने पुलिस रवाना हो गई है। उन्हेंं जिले में लाया जाएगा और जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.