Jan Sandesh Online hindi news website

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में मिनिषा लाम्बा ने किया ट्वीट, लोग बोले- यह आया पीआर फर्म का तड़का

लोग बोले- यह आया पीआर फर्म का तड़का

0

नई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के बाद अब मिनिषा लाम्बा ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में ट्वीट किया है। यह अलग बात है कि इस ट्वीट के लिए मिनिषा को ट्रोल किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी हैं और इन दिनों उनसे सीबीआई गहन पूछताछ कर रही है।

Minissha Lamba On Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती सुशांत सिह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी हैं और इन दिनों उनसे सीबीआई गहन पूछताछ कर रही है।

दरअसल, रिया ने पिछले दिनों एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर अपनी बात रखी थी और कई ऐसे सवालों के जवाब दिये थे, जो सोशल मीडिया में सुशांत के फैंस की ओर से उठाये जा रहे थे। इसके बाद सोशल मीडिया में काफी लोग रिया के सपोर्ट में बोल रहे हैं। उनका कहना है कि जांच एजेंसियों की जांच पूरी होने और रिया के दोषी सिद्ध होने तक उनके ख़िलाफ़ चल रही बयानबाज़ी और अभियान बंद होने चाहिए।

एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा ने लिखा- मैं उम्मीद करती हूं कि रिया चक्रवर्ती के बोलने के बाद, हमें यह महसूस करना चाहिए कि ख़तरनाक तिरस्कार और बेलगाम अटकलबाज़ी से परे एक ऐसे इंसान भी है, जिसकी दुखद क्षति हुई है। वो भी वही सारे जवाब खोज रह है, जिनकी आपको तलाश है।

हमारे देश में जो बातें सबसे सही हैं, उनमें से एक यहां की न्यायिक व्यवस्था है, जो सही जगह पर है कृपया, उसमें यक़ीन करें। मानवीय जीवन की गरिमा के लिए हमें कई अन्यायों के विरुद्ध रक्षा करनी होती है। एक आज़ाद, शिक्षित और आधुनिक सोच रखने वाले नागरिक होने के नाते हमें सार्वजनिक सोच में भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।

 

 

और पढ़ें
1 of 751

 

मिनिषा के इन ट्वीट्स के लिए उनकी ट्रोलिंग भी की जा रही है और वो इसे रिया के पक्ष में पीआर एक्सरसाइज़ बता रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा- ये आया पीआर फर्म का तड़का। दूसरे ने लिखा- क्या वो वाकई नुकसान से जूझ रही हैं? पूरी पीआर मशीनरी पूरे दम खम से सक्रिय है।

 

 

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी 14 जून को उनके फ्लैट पर मिली थी। मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी के अलावा घर में काम करने वाले स्टाफ से पूछताछ कर रही है। रिया के ख़िलाफ़ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.