Jan Sandesh Online hindi news website

बेबाकी से कहा सारा सच , MS Dhoni के साथ झगड़े की बात पर सुरेश रैना ने खोला अपना मुंह

सुरेश रैना ने खोला अपना मुंह

0

नई दिल्ली सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अचानक से ही इस सीजन में खेलने का फैसला नहीं किया और सीएसके के फैंस को हैरानी में डाल दिया। रैना ने अपने नहीं खेलने के फैसले के बाद तुरंत ही यूएई छोड़ दिया था और भारत लौट आए थे। उसके बाद दैैनिक जागरण से बात करते हुए इसके लिए उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया था। हालांकि ये बात भी बाद में सामने आई थी कि होटल के कमरे को लेकर MS Dhoni और सुरेश रैना के बीच कुछ खटपट हुई थी।

सुरेश रैना ने IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला किया तो ये भी बात सामने आई कि उनके और MS Dhoni के बीच भी विवाद हुआ था। अब रैना ने इस पर अपनी बात रखी है।
और पढ़ें
1 of 444

अब सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस वजह से उन्होंने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि जब बॉयो-बबल भी सेफ नहीं है तो कोई कैसे चांस ले सकता है। मेरा परिवार है जिसमें दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और मेरे माता-पिता भी हैं। मेरे लिए मेरा परिवार ज्यादा अहम है और उनके पास लौट आना ज्यादा महत्वपूर्ण था। हालांकि ये फैसला करना सुरेश रैना के लिए आसान नहीं था क्योंकि उन्होंने इसके लिए यूएई रवाना होने से पहले ही तैयारियां करनी शुरू कर दी थी।

रैना ने कहा कि ये मेरे लिए एक बेहद मुश्किलभरा फैसला था। सीएसके मेरे परिवार की तरह है, लेकिन जब दुबई में मुझे मेरे बच्चों का चेहरा दिखा और कोविड की स्थिति वहां अच्छी नहीं दिखी तब मैंने वापस लौटने का फैसला किया। इसके अलावा उन्होंने टीम के कप्तान MS Dhoni और अपने बीच हुए खटपट की बात पर कहा कि- माही भाई मेरे बड़े भाई की तरह हैं। ये सभी कहानियां मनगढ़ंत हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं रैना ने कहा कि मैं सीएसके का अभिन्न हिस्सा हूं और अगर दुबई में स्थिति अच्छी होती है तो मैं वापसी कर सकता हूं। मेरे लिए इस टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

आपको बता दें कि सीएसके के दो खिलाड़ी दीपक चाहर व रितुराज गायकवाड़ समेत टीम के 13 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ी व सदस्य सोमवार को टेस्ट में निगेटिव पाए गए थे और कहा जा रहा है कि सीएसके 5 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। वहीं इस साल आइपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.