Jan Sandesh Online hindi news website

अब ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर , IPL 2020 से पहले CSK को लगा दूसरा बड़ा झटका

IPL 2020 से पहले CSK को लगा दूसरा बड़ा झटका

0

नई दिल्ली IPL 2020 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले चेन्नई के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और फिर टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शामिल बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस से लिया। इसके बाद अब एक और तगड़ा झटका एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम को अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह के रूप में लगा है।

IPL 2020 से पहले CSK की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुरेश रैना के सीएसके छोड़ने के बाद अब हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट नहीं खेलने का फैसला किया है।
और पढ़ें
1 of 3,385

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला किया है। यहां तक कि हरभजन सिंह यूएई भी नहीं पहुंचे थे। हरभजन सिंह ने आइपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई के लिए रवाना होने से पहले चेन्नई में आयोजित हुए टीम के ट्रेनिंग कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया था। खबरों की मानें तो उनकी मां बीमार हैं, जिनकी देखभाल के लिए वे IPL नहीं खेलना चाहते।

हरभजन सिंह आइपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। 160 मैचों में भज्जी ने 150 विकेट चटकाए हैं। आइपीएल के 12 साल के इतिहास में उनसे ज्यादा विकेट सिर्फ लसिथ मलिंगा (170) और अमित मिश्रा (157) के नाम हैं। पिछले दो सीजन से हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेल रहे थे, जबकि इससे पहले हरभजन मुंबई इंडियंस का लंबे समय तक हिस्सा रहे थे।

दैनिक जागरण के शुक्रवार के संस्करण में भी हरभजन सिंह को लेकर एक्सक्लूसिव खबर छपी थी कि वे पारिवारिक कारणों की वजह से आइपीएल खेलने के लिए यूएई नहीं जाएंगे। हालांकि, हरभजन सिंह ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी, लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि हरभजन सीएसके के लिए इस बार आइपीएल नहीं खेलेंगे। बता दें कि कोरोना वायरस के 14 मामले आइपीएल से जुड़े आ चुके हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.