Jan Sandesh Online hindi news website

सिपाही जख्मी , पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर पर लगी गोली

0

अंबेडकरनगर उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में पुलिस और बदमाश के बीच हुए मुठभेड़ हो गई। बदमाश के बाएं पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। गोलीबारी के दौरान सिपाही सरफराज अली घायल हुआ है। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह ने बताया कि पुलिस टीम रात्रि गश्त पर थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित आनंदनगर के पास देखा गया है। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ सूचना वाले स्थान पर पहुंचे। पुलिस को आता देख आरोपित चकमा देकर वहां से भागने लगा।

Encounter in AmbedkarNagar गोलीबारी के दौरान सिपाही सरफराज अली घायल हुआ है। आरोपित 2016 में दुष्कर्म के मामले में जेल भी जा चुका है।

ये है पूरा मामला 

और पढ़ें
1 of 464

मामला महरुआ थाने का है।  पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को हीड़ी पकड़िया के उसरा के निकट चारों तरफ से घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा। वहीं, पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान जिले के मनसापुर करौना गांव निवासी अखिलेश कुमार के रूप में हुई है। आरोपित

वर्ष 2016 में दुष्कर्म के मामले में जेल भी जा चुका है। इन दिनों यह राहगीरों से लूट, चोरी, छिनैती की घटनाओं अंजाम देने में जुटा था। पुलिस कई महीनों से आरोपित की तलाश कर रही थी। आरोपित के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

क्या कहती है पुलिस ?

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुठभेड़ में वांछित अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एक सिपाही भी घायल है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.