Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में 73 साल बाद पूरा हुआ 25 वषों की एयरपोर्ट उड़ान की मांग – योगी आदित्यनाथ

0
पडरौना,कुशीनगर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को कुशीनगर निर्माणाधीन एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जल्द ही उड़ान शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा ये एक अमूल क्षण होगा जब आजादी के लगभग 73 वर्ष बाद कुशीनगर एयरपोर्ट 25 वर्षों के इस मांग को पूरा करता हुआ दिखाई देगा। ये सारी संभावनाएं पर्यटन की दृष्टि से, विकास के दृष्टि से और रोजगार के दृष्टि से हैं।
और पढ़ें
1 of 702
सीएम योगी ने कहा कि कुशीनगर जनपद में इस पूरे डीविजन को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट देखने को मिलेगा, सचमूच ये बहुत ही अभिनंदनीय अवसर है। सराहनीय पहल है। इस कार्य को पूरा करने में यहां के जनप्रतिनिधियों ने जो सकारात्मक सहयोग दिया है, यहां की जनता जनार्दन ने जो सकारात्मक माहौल दी है, यहां के माननीय सांसद लगातार लगे रहे, यहां के विधायक जी भी इसके लिए आवाज उठाते रहे। आज उसका परिणाम हम सबके सामने है हम सबको मिलकर कुशीनगर वासियों को बधाई देना चाहिए गोरखपुर मंडलवासियों को भी बहुत बधाई।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा सुविधा न होने के कारण कुशीनगर को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने का कार्य संभव नहीं हो पा रहा था। मैं आभारी हूं माननीय प्रधानमंत्री जी ने इसे अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट की मान्यता दी और आज स्वयं भारत सरकार केंद्रीय उड्डयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी यहां पहुंचे है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश में पर्यटन की ढ़ेर सारी संभावनाओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। इसमें कुशीनगर का ये अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट प्रदेश का चौथा एयरपोर्ट है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.