Jan Sandesh Online hindi news website

चेन्नई के पास सुरेश रैना का विकल्प है, अनुभवी ने नाम बताया

0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के स्तंभ रहे बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस लेकर भारत लौटने का फैसला लिया था। अब दिग्गज इस बात पर लगातार चर्चा कर रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेने वाला है।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिश ने कहा है कि अम्बाती रायडू को रैना की जगह लेने का मौका दिया जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए पूर्व न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर ने कहा कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि रायडू उनकी जगह को ले सकते हैं।

और पढ़ें
1 of 448

रायडू ने आईपीएल 2018 में शानदार खेल दिखाया था और 149 से ज्यादा की औसत से कुल 602 रन बनाए थे। इसी बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में भी जगह बनाई थी। उन्होंने बतौर ओपनर टीम के लिए जो काम किया अब वह इसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी कर सकते हैं।

स्टाइरिश का कहना था, “ऐसी क्लास का खिलाड़ी, एक ऐसा खिलाड़ी जिसने लंबे समय तक अच्छा किया है। वो इस बार भी अच्छा कर सकते हैं। वो अच्छे फील्डर हैं और मुश्किल वक्त में रन बनाने का काम करते हैं। मुझे पता है कि सीएसके की टीम में गहराई है उनके पास टॉप ऑर्डर में काफी विकल्प हैं लेकिन मुझे यह भी लगता है कि तीसरे नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा इसको तलाशने का भी दबाव होगा। यह एक बेहद ही चुनौतीपूर्ण काम नजर आ रहा है।”

चेन्नई के दो अनुभवी खिलाड़ी नहीं खेलेंगे

इस बार के आईपीएल में चेन्नई की टीम के दो अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेलेंग। दोनों ही खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया है। रैना तो यूएई आने के बाद वापस भारत लौटे हैं जबकि हरभजन ने इसकी जानकारी भारत से दी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.