Jan Sandesh Online hindi news website

PoK वाले बयान पर अड़ीं कंगना रनोट, मुंबई से हुईं रवाना….

0

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच जारी तनाव और रस्साकशी के बीच कंगना आज मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो गईं। बीते कई दिनों से जारी तनाव के बाद आज कंगना मुंबई से बाहर रवाना हुईं।  मुंबई से रवाना होने से पहले उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमला किया। कंगना ने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान को भी दोहराया। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पीओके (Pakistan Occupied Kashmir) से की थी।बॉलीवुड अभिनेत्री आज मुंबई (Mumbai) से वापस हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मनाली (Manali) स्थित अपने घर लौट रही हैं।

और पढ़ें
1 of 976

मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना ने एक ट्वीट कर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोला। कंगना ने एक ट्वीट में लिखा- भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं, मेरे चारों ओर सतर्क सुरक्षा थी, कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला। कंगना ने लिखा- जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

बता दें कि मुंबई आने से पहले कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें 7 दिनों से ज्यादा समय तक मुंबई में नहीं रहना था, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र सरकार के क्वारंटीन नियमों में छूट मिली। मनाली वापस लौटने से पहले कंगना ने रविवार को  महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के साथ खास मुलाकात की थी। कंगना ने इस मुलाकात को काफी अच्छा बताया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.