Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर में रिटायर नेत्र चिकित्सक के बकाया भुगतान को लेकर सीएमओ कार्यालय का भाजपा नेत्री ने घेराव,न्यूज़ कवरेज के दौरान पत्रकार से डाक्टर ने किया बदसलूकी

0
कुशीनगर : नेत्र चिकित्सक के रिटायर होने के बाद बकाया मानदेय को सीएमओ ऑफिस के बाबु द्वारा भुगतान में हीला हवाली करने के अलावा मोटी रकम मांग किए जाने से नाराज रिटायर चिकित्सक के द्वारा सीएम योगी को भेजे गए पत्र को संज्ञान में लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा चिकित्सक के भुगतान के आदेश आने पर भी बाबु द्वारा लापरवाही बरतने पर सोमवार को सीएमओ कार्यालय का भाजपा नेत्री चंद्रभा पांडेय द्वारा प्रदर्शन गया। इस दौरान काफी समय तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा। उधर मामले को आगे बढ़ता देख खुद सीएमओ के आश्वासन पर प्रदर्शन समाप्त हो गया।
और पढ़ें
1 of 703
जिला अस्पताल में पूर्व में नेत्र विभाग में तैनात लक्ष्मण प्रसाद ओझा के रिटायर होने के बाद अपने बकाए भुगतान को लेकर सीएमओ कार्यालय के बाबू को पत्र सौंप मांग किए थे.श्री ओझा का आरोप है कि सीएमओ कार्यालय के बाबु द्वारा कई माह तक भुगतान देने के मामले में हीला हवाली करते रहे.जबकि भुगतान के एवज में मोटी रकम की भी डिमांड किए थे। इस सिलसिले में रिटायर चिकित्सक श्री ओझा के पत्र को लेकर सोमवार को सीएमओ कार्यालय पहुंची भाजपा नेत्री चंद्रभा पांडेय ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय का घेराव कर दिया। घेराव की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीएमओ के आश्वासन पर घेराव समाप्त हो गया ।
बताया जाता है कि सीएमओ के मौखिक आश्वासन पर प्रदर्शन समाप्त करने के साथ भाजपा नेत्री चंद्रभा पांडेय द्वारा कार्यालय के ही बाबु से लिखित रूप से भुगतान किए जाने की मांग के दौरान मौके पर मौजूद पत्रकार द्वारा न्यूज़ कवरेज करने को लेकर यहां मौजूद कोविड-19 प्रभारी द्वारा मना करते हुए उक्त पत्रकार के हाथ से मोबाइल छीनने से मामला और आगे बढ़ गया। ऐसे में यहां मौजूद चिकित्सक और पत्रकार के बीच तीखी नोकझोंक होने की खबर है। हालांकि न्यूज़ कवरेज कर रहे पत्रकार अजीत उर्फ भोलू का आरोप है कि न्यूज़ कवरेज करने के दौरान यहां मौजूद चिकित्सक ने मेरे साथ बदसलूकी किया गया है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.