Jan Sandesh Online hindi news website

Andrea D’Souza Sexy Photo Video : एंड्रिया डिसूजा के कामुक अवतार ने इंटरनेट पर लगायी आग का, हाॅट फिगर देख फैंस की फटी रह गयी आंखें !

0
और पढ़ें
1 of 750

एक्ट्रेस और मॉडल एंड्रिया डिसूजा का बेहद सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। वीडियो में एंड्रिया बलां की खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस भी एंड्रिया के हॉट लुक के दीवाने हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन एंड्रिया डिसूजा कोई न कोई हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं। एंड्रिया ने फिल्म कामसूत्र 3 डी में काम किया था।

एक्ट्रेस और मॉडल एंड्रिया डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में बतौर वीडियो प्रजेंटर के तौर पर जी टीवी से की थी। इसी साल उन्होंने ‘मिस मैंगलोर’ का खिताब जीता था।

 

उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘कामसूत्र 3 डी’ से डेब्यू किया था। एंड्रिया मलयालम फिल्म में काफी सक्रिय हैं। उन्होंने कई विज्ञापन में भी काम किया है। वह ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर विषय पर बेबाकी से जवाब देती हैं।

एंड्रिया डिसूजा आए दिन सोशल मीडिया पर सेक्सी और सिजलिंग फोटो पोस्ट करके छाई रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ अलग-अलग तरीके से फोटो क्लिक करवाकर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

उनकी हर एक फोटो में उनका एक अलग बोल्ड अंदाज दिखाई देता है. एंड्रिया के बोल्ड अंदाज देखकर फैंस अपने आपको उनकी फोटो को लाइक और कंमेट करने से नहीं रोक पाते हैं।

 

इंस्टाग्राम पर उनके 78.5ा फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टा पर वेस्टर्न लुक में ही नहीं बल्कि इंडियन लुक में भी फोटो शेयर करती रहती हैं. इंडियन लुक में भी एंड्रिया बेहद ही खूबसूरत लगती हैं।

 

View this post on Instagram

Bold baby, bold! Tarini is playing for the gold.✨ But jab wrong turn legi kismat, will she change her #Fittrat? Streaming 18th October. #ALTBalajiOriginal #ZEE5Original @ektaravikapoor @shobha9168 @altbalaji @zee5premium @adityaseal @anushkaranjan @divyasethshah @arukverma  @kotwalkaizaad @priyankabhatia111 @kaushalyagidwani @aditya_lal @bablakochhar @chakdemohit @insiyaburmawala @sanndstorm @anubhavvbansall @megstier @jeenagupta @akangshee @_shrutiijainn_ @thisishowweding @baljitsinghchaddha @tansworld @altheakaushal @anvita_dee @unnikrishnan.pp @iamsandman_9 @soumitadas @sabkimom @pitchblackdesigns @shiraz.zaidi @thatarisam @ankita_sarkar

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

एंड्रिया ने साल 2019 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट का आरोप लगाया था. उनके बॉयफ्रेंड कोई और नहीं सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना थे। एंड्रिया ने मनीष के खिलाफ मुंबई के गामदेवी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

krystle-dsouza-hot-pic-hd

एंड्रिया ने आरोप लगाया था कि मनीष ने उन्हें बुरी तरह पीटा। मनीष के बेरहमी से पीटने की वजह से उन्हें एक कान से सुनाई देना बंद हो गया था। साथ ही वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। पुलिस ने मनीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 325 के तहत मामला दर्ज कर दिया था।

 

बता दें कि एंड्रिया और मनीष की मुलाकात 2015 में दुबई में हुई थी. मनीष दुबई में बीइंग ह्यूमन स्टोर की लॉन्चिंग पर आए थे. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो बाद में दोनों की बीच प्यार हो गया। एंड्रिया को बाद में पता चला कि मनीष शादीशुदा हैं।

उसने मुझसे झूठ बोला कि उनका तलाक होने वाला है। उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते हैं। बाद उन्हें पता चला कि वह झूठ बोल रहे हैं. उसके कई और लड़कियों से भी संबंध थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.