Jan Sandesh Online hindi news website

पत्रकारों के साथ बढ़ते आपराधिक मामलों पर प्रयागराज इलेक्ट्रॉनिक वेलफेयर क्लब ने एसएसपी को सौंपा ज्ञापन

0
प्रयागराज। पत्रकारों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं और उत्पीड़न को लेकर प्रयागराज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर क्लब ने एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना में  में 24 अगस्त  2020  को सरेआम सडक पर बदमाशो द्वारा सहारा चैनल के रिपोर्टर रतन सिंह  की   हत्या की गई,गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या की गई,सहारनपुर में पत्रकार देवेश त्यागी पर जानलेवा हमला हुआ।इन घटनाओं से मीडिया जगत में भारी रोष व्याप्त है |
1 -पत्रकारों के खिलाफ होने वाले अपराधो में सख्त कार्यवाही की जाए।
2 – पत्रकारों को दबाव में लेने के लिए फर्जी मुकदमे नहीं लिखे जाए,
और पढ़ें
1 of 169
3 -पत्रकारों पर हमले करने वाले अपराधियों पर एनएसए के तहत कार्यवाही की जाए।
4- पत्रकारों के खिलाफ शिकायत मिलने पर पहले उसकी प्रारंभिक जांच की जाए।
6 -पत्रकारों की शिकायतों का प्राथमिकता पर निस्तारण किया जाए।
7 -खबर कवरेज के दौरान अक्सर पत्रकारों पर हमले हो रहे है इसे लेकर थानाध्यक्ष गम्भीरता से सख्त और प्रभावी कार्यवाही करे।
8- पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया जाए कि वह पत्रकारों के प्रति संवेदनशील रहे और अच्छे से बात व्यवहार करें।
प्रयागराज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर क्लब के अध्यक्ष आलोक सिंह,वरिष्ठ उपाध्यक्ष सैय्यद आकिब रजा,संयुक्त सचिव पंकज चौधरीं,कार्यकारिणी सदस्य अंकित उपाध्याय ने दिया ज्ञापन।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.