Jan Sandesh Online hindi news website

‘क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स’, शर्लिन चोपड़ा ने किया सनसनीखेज खुलासा !

0

बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंधों को लेकर मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। क्रिकेट की दुनिया में भी इसका बराबर चलन है, उन्होंने आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ियों की पत्नियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा है।

अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी जांच कर रही है। बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही एनसीबी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई लोगों को समन भेजा है।

अब इस मामले में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां भी ड्रग्स लेती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने उन्हें खुद ऐसा करते हुए देखा।”

और पढ़ें
1 of 460

दरअसल, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। शर्लिन ने कहा, एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। इतना ही नहीं शर्लिन ने दावा किया है कि उन्होंने आईपीएल के एक मैच के बाद क्रिकेटर्स की पत्नियों को वॉशरूम में कोकीन लेते देखा था।

एबीपी न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा, एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। हम इतने साल से मानते हैं कि ये जो सुपरस्टार्स हैं, डीवा हैं, हमारे देवी देवता हैं। आज इन देवी देवताओं की असलियत सामने आ गई है। ये लोग माल लेते हैं।

उन्होंने कहा, अब ये लोग एनसीबी के पास जाकर बताएंगे कि वे कितनी बार माल लेते हैं। कहां से और कब कब लेते हैं।

शर्लिन ने कहा, मैं कोलकाता नाइटराइडर्स का मैच देखने कोलकाता गई थीं। मैच के बाद पार्टी रखी गई थी। मैं भी उस पार्टी में गई थी। वहां, मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि जब मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरुम गई थी, मैंने वहां जो देखा , उसे देखकर हैरान रह गई। शर्लिन ने बताया कि मैंने देखा कि क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां कोकीन स्नॉट कर रहे थे। यह देखकर मैं वहां से तुरंत निकल गई।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.