Jan Sandesh Online hindi news website

जियो ने इन-फ्लाइट मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए किया एयरोमोबाइल से करार

0

मुम्बई। रिलायंस जियो ने पैनासोनिक एवियोनिक्स कारपोरेशन की इकाई एयरोमोबाइल के साथ करार किया है। इस करार के तहत भारत में पहली इन फ्लाइट मोबाइल कनेक्टिविटी सर्विस शुरू की जाएगी, जो जियोपोस्टपेड प्लस यूजर्स के लिए मान्य होगी। जियो ने एक बयान जारी कर कहा है कि इन फ्लाइट सर्विस से विदेश जाने वाले भारतीय यात्रियों को फ्लाइट के दौरान भी व्बाइस और डाटा सर्विस पाने का हक मिलेगा। साथ ही यह सब उन्हें काफी सस्ते दर में मिलेगा।

और पढ़ें
1 of 435

जियो के इन फ्लाइट पोस्टपेड प्लान्स 499, 699 और 999 रुपये के हैं। इनमें से हर की वैधता 24 घंटे की होगी। यह वैधता फ्लाइट के दौरान पहले कॉल लेने के साथ शुरू हो जाएगी। इसमें 100 मिनट का आउटगोइंग कॉल, 100 एसएमएस और क्रमश: 250एमबी, 500एमबी और 1जीबी तक का डाटा मिलेगा।

इस साझेदारी के दायरे में आने वाले पार्टनर एअरलाइन एमिरेट्स, एतिहाद एअरवेज, लुफ्तांसा, वर्जिन अटलांटिक, एगेर लिंगुस, एअर सर्बिया, एलिटालिया और कैथे पैसिफिक हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.