Jan Sandesh Online hindi news website

महागठबंधन छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा आज तोड़ेंगे चुप्‍पी, करेंगे बड़ा ऐलान

0

पटना। बिहार के विपक्षी महागठबंधन (Grand Alliance) से अपना रास्‍ता अलग कर चुके राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के लिए मंगलवार फैसले का दिन है। वे आज कोई बड़ी घोषणा (Big Announcement) करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि यह घोषणा अकेले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) लड़ने या किसी गठबंधन (Alliance) के साथ जाने की होगी। इसके बहले बीती रात कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी को लेकर भ्रम पैदा करने की साजिश की जा रही है।

कुशवाहा को लेकर लगाए जा रहे कयास

और पढ़ें
1 of 3,210

विदित हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने सीटों के बंटवारे व अन्‍य मुद्दों पर नाराजगी की वजह से बीते दिनों महागठबंधन (Mahagathbandhan) में अलग होने की घोषणा की थी। तब से उनके राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में जाने, जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) के साथ तीसरा मोर्चा (Third Front) बनाने या अकेले चुनाव मैदान  में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच पप्‍पू यादव ने तीसरा मोर्चा बना कर उसमें कुशवाहा को आमंत्रित किया है।

कहा- पार्टी व जनता के हित में करेंगे फैसला

सूत्रों के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा किसी नए गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। यह एनडीए या पप्‍पू यादव द्वारा बनाया गया तीसरा मोर्चा हो सकता है। अब मंगलवार को यह स्‍पष्‍ट हो जाएगा कि वे पप्पू यादव के साथ जा रहे हैं या नहीं। उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि उनकी पार्टी ने उन्‍हें कोई भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है। ऐसे में वे अपना फैसला लेते वक्‍त पार्टी और बिहार की 12 करोड़ जनता के हित को ध्यान में रखेंगे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.