Jan Sandesh Online hindi news website

गैर-एफडीए द्वारा अनुमोदित दवा के साथ सैन्य अस्पताल में ट्रम्प का किया जा रहा इलाज

0
और पढ़ें
1 of 863

न्यूयार्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump)  मिलिट्री अस्पताल में भर्ती हैं और वहीं से अगले कुछ दिनों तक वे अपना काम-काज देखेंगे। उनके डॉक्टर सीन कोनले (Sean Conley) ने बताया कि राष्ट्रपति ट्रंप का इलाज बायोटेक कंपनी द्वारा निर्मित प्रायोगिक दवा  Regeneron से किया जाएगा जिसे अब तक FDA ( Food and Drug Administration) से कोविड-19 के इलाज के लिए मान्यता नहीं दी गई है। एक  वीडियो में ट्रंप ने व्हाइट हाउस में कहा, ‘ मैं वाल्टर रीड अस्पताल में इलाज के लिए जा रहा हूं I वैसे मैं और फर्स्ट लेडी मेलानिया ठीक हैं लेकिन हम इसलिए जा रहे हैं ताकि जो भी है वह खत्म हो जाए।’

उनके प्रवक्ता केलेघ मैकएनानी ( Kayleigh McEnany) ने शुक्रवार शाम को बताया, ‘एहतियात और फिजिशियन व मेडिकल एक्सपर्ट के सुझावों को मानते हुए राष्ट्रपति अगले कुछ दिनों तक वाल्टर रीड अस्पताल से ही अपना काम काज देखेंगे। ट्रंप की पत्नी मेलानिया भी कोविड पॉजिटिव हैं और व्हाइट हाउस में रह रहीं हैं। 74 वर्षीय ट्रंप का वजन अधिक है। वे 124 किलो के हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.