Jan Sandesh Online hindi news website

बेबाक बयानी के चलते  कंगना रनौत के सिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। फिल्म जगत की काली सच्चाई उजागर करने वाली अदाकारा जहां इंडस्ट्री से ही नफरत झेल रही हैं तो अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने भी अदाकारा के खिलाफ फरमान जारी कर दिया है।

0
और पढ़ें
1 of 762

मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अदाकारा के खिलाफ मुंबई पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। बांद्रा कोर्ट ने ये आदेश उस शिकायत के बाद जारी किया है जिसमें दो लोगों ने अदाकारा के खिलाफ हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा कराने का आरोप लगाया था।

बांद्रा कोर्ट में दो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपील कर कंगना रनौत की शिकायत की थी। दोनों ने ये शिकायत अदाकारा के उन ट्वीट्स को लेकर दर्ज कराई है जिसमें अदाकारा ने हिंदू-मुस्लिम को लेकर अपनी बातें कही थी। दोनों शिकायतकर्ताओं का कहना है कि अदाकारा ऐसा करके दो समुदायों के बीच नफरत फैला रही हैँ। शिकायतकर्ताओं ने कोर्ट से ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस उनकी शिकायत को लेकर लापरवाही बरत रही थी और केस दर्ज नहीं कर रही थी। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख किया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इसके बाद मुंबई पुलिस को इस शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं।

 

खास बात ये है कि कोर्ट के सामने शिकायतकर्ताओं ने अदाकारा के खिलाफ उनके कई ट्वीट्स भी बतौर सबूत सामने रखे थे। उनके मुताबिक अदाकारा के खिलाफ इस वजह से सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है। कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई पुलिस अदाकारा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सकती है। जिसके बाद अगर आगे की जांच में सबूतों की बिनाह पर अदाकारा को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

 

बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ स्टार अपने बेबाक बोलों से हमेशा सुर्खियां जुटाती हैं। अदाकारा, फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म का मुद्दा हो या फिर ड्रग्स का मामला हो हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। इतना ही नहीं, कंगना रनौत राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती है। यही वजह है कि उनके फैंस के साथ-साथ हेटर्स की तादाद भी बढ़ती जा रही है। बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बेबाक बयानी के चलते अभिनेत्री कई मुश्किलों से घिर चुकी है। वो प्रशासन के खिलाफ लगातार शिकायत के चलते महाराष्ट्र सरकार के भी निशाने पर आ चुकी है। इसके बाद बीएमसी ने अदाकारा के दफ्तर पर बुलडोजर भी चला दिया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.