Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर : दिनदहाड़े बदमाशों ने मिलकर तीन लोगों को दिनदहाड़े गोली मारी,दो की मौत

0
उपेंद्र कुशवाहा पडरौना,कुशीनगर :  जिले में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने मिलकर तीन लोगों को दिनदहाड़े गोली मार दी, जिसमें दो की मौत हो गई है। वहीं तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला समउर-तमकुहीराज मार्ग का है।
और पढ़ें
1 of 724
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर गोली मार दी। यह घटना देखकर बिहार खुर्द गांव निवासी रामदयाल (58) मछली विक्रेता ने हल्ला मचाया तो उसे भी गोली मार दी गई। इसके बाद तीसरे व्यक्ति ने शोर किया तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी।
तीनों को गोली मारने के बाद हमलावर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से बिहार की तरफ भाग निकले। एक मृतक व एक घायल की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई। मौके पर समउर पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश पुरी पहुंचे और दोनों शवों व घायलों को साथ लेकर तमकुहीराज सीएचसी गए।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.