Jan Sandesh Online hindi news website

कानपुर देहात : सुबह धमाके से फैल गई दहशत, सिलिंडर फटने से नौ लोग झुलसे और कमरा ध्वस्त

0

कानपुर देहात डेरापुर थाना क्षेत्र के सरगांव खुर्द में रविवार की सुबह अचानक तेज धमाके से दशहत फैल गई। यहां एक किसान के मकान में सिलेंडर फटने से कमरा ध्वस्त हो गया और आग की चपेट में आकर घर के नौ लोग झुलस गए। पुलिस ने दमकल की मदद से आग बुझाने के बाद झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानपुर देहात के डेरापुर में सरगांव बुजुर्ग गांव में सुबह किसान के घर में लीकेज सिलिंडर फटने से आग लग गई। तेज धमाके में कमरा गिर गया और आग की चपेट में आने से नौ लोग झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
और पढ़ें
1 of 119

डेरापुर के सरगांव खुर्द गांव निवासी किसान जगदेव की पत्नी सूरज कुमारी रविवार सुबह गैस चूल्हे पर नाश्ता बना रही थी। इसी बीच लीकेज सिलिंडर में आग लग गई। सूरज कुमारी शोर मचाते हुए भागी। इसी बची तेज लपटों से आसपास के सामान में आग लग गई। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और पानी डालकर आग बुझाने में जुटे थे।

इस बीच तेज धमाके से सिलिंडर फटा और रसोई की छत फाड़ते हुए ऊपर जाने के बाद जमीन पर आ गिरा। धमाका इतना तेज था कि आसपास गांवों तक दहशत फैल गई, वहीं रसोई का कमरा गिर गया। आग की चपेट में आकर जगदेव, सूरज कुमारी, हिमांशु, कल्लू, अरमान, विवेक, विश्राम, रन्नो व दीपक झुलस गए। घटना के बाद दमकल पहुंची और आग पर पानी डाला, वहीं पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भिजवाया है। थाना प्रभारी समीर कुमार सिंह ने बताया कि गृहस्थी का काफी नुकसान हुआ। सिलिंडर लीकेज होन की वजह से घटना हुई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.