Jan Sandesh Online hindi news website

बांदा : सुपारी लेकर महिला की हत्या करने वाला चौथा आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ा

0

बांदा महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद खेत में शव फेंकने वाले सुपारी किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सुपारी किलर ने बताया कि पति भैरम पहली गोली मारने के बाद भयभीत हो गया था। इससे बाद में तमंचे से उसने तीन फायर किए थे। हत्या के बाद सभी लोग अलग-अलग दिशा में फरार हुए थे।

बदौसा थाना क्षेत्र के बंगालीपुरवा निवासी सुनीता पत्नी भैरम का शव 12 अक्टूबर की सुबह ग्रामीणों को स्कूल के पीछे खेत में बिना कपड़ों के बरामद हुआ था। पुलिस ने मायके पक्ष की तहरीर पर पति व सास के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने घटना के बाद पति, उसके मौसेरे भाई व सास को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। सुपारी लेकर घटना करने को तैयार हुआ चौथा हत्यारोपित लाला कुशवाहा निवासी ग्राम बछनी अतर्रा फरार चल रहा था। बदौसा थाना प्रभारी अरविंद सिंह गौर व लमेहटा चौकी इंचार्ज सुरजीत कुमार को रविवार सुबह करीब पौने 9 बजे मुखबिर से उसके नांदनमऊ तिराहे में होने की सूचना मिली थी। इससे थाना प्रभारी व एसआइ समेत उनकी टीम ने भागने का प्रयास कर रहे हत्यारोपित लाला कुशवाहा को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस को एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

बदौसा में पत्नी की हत्या कर शव फेंकने का मामला पहली गोली मारने के बाद पति हो गया था भयभीत पुलिस ने पति व सास के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था पति उसके मौसेरे भाई व सास को गिरफ्तार कर जेल भेजा था
और पढ़ें
1 of 7

हत्यारोपित ने बताया कि बेटी से न मिलने देने व कई बार पुलिस से पकड़वाने से पति भैरम पत्नी सुनीता से नाराज था। जिसके चलते भैरम ने उसे मारने की योजना बनाई थी। 50 हजार रुपये में वह हत्या करने को तैयार हुआ था। जिसमें पांच हजार रुपये एडवांस में उसे मिले थे। घटना के बाद शेष रुपये उसे लेने का समय नहीं मिल पाया है। सीओ अतर्रा सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि हत्यारोपित लाला क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। महिला के कुल तीन गोली लगी थीं। इससे जाहिर है कि चार राउंड फायर करने में एक गोली उसके नहीं लगी थी।

सुपारी किलर पर दर्ज हैं पहले से 11 मुकदमे

गिरफ्तार हुए सुपारी किलर लाला कुशवाहा अपराधिक प्रवृत्ति का है। पुलिस ने बताया कि उसके विरुद्ध पहले से अतर्रा थाने में जानलेवा हमला, लूट, गैंगेस्टर व गुंडाएक्ट आदि धाराओं में 11 मुकदमे दर्ज हैं। हत्या का यह उसके विरुद्ध 12वां मुकदमा दर्ज हुआ है।

पति ने 20 हजार में किया था तय

सुपारी किलर व महिला के हत्यारोपित पति की बातों में काफी अंतर है। पति ने 20 हजार रुपये में सुपारी देने की बात कही थी। जिसमें सात हजार रुपये एडवांस देना बताया था। लेकिन अब चौथे हत्यारोपित लाला ने पकड़े जाने के बाद पुलिस को बताया कि वह 50 हजार रुपये में हत्या करने को तैयार हुआ था। उसे कुल पांच हजार रुपये भैरम ने दिए थे। मसलन महिला की हत्या के बाद रुपयों के लिए आगे चलकर पति भैरम व सुपारी किलर के बीच भी आपस में विवाद हो सकता था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.