Jan Sandesh Online hindi news website

Mirzapur 2 में दिखेंगे लखनऊ के कलाकार, शहर में भी हुई शूटिंग

0

लखनऊ  पंकज त्रिपाठी, अली फजल स्टारर चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर 2 हालही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसका कुछ हिस्सा शहर में भी शूट हुआ था। ऐसे में हमने की वेब सीरीज में काम करने वाले शहर के कलाकारों से बातचीत-

अभय ने ली मुन्ना भईया की सुपारी

अभिनेता अभय गुप्ता ने बताया कि मैं इसमें निगेटिव किरदार निभा रहा हूं। मुझे अली फजल (गुड्डू पंडित), दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना भईया) की सुपारी देते हैं। मुन्ना भईया को इस बात की भनक लग जाती है। वो अपने दो गुर्गों को भेजकर मुझे बातों में उलझाते हैं। उसके बाद खुद वहां पंहुचकर मेरा मर्डर करवा देते हैं

और पढ़ें
1 of 493

चश्मदीद गवाह हैं राखी

अभिनेत्री राखी जायसवाल ने बताया कि मैंने इसमें एक मर्डर कैस के चश्मदीद गवाह का रोल प्ले किया है। मेरे पास वकील पूछताछ के लिए आते हैं लेकिन मैं अपने परिवार और अपनी जान बचाने के लिए गवाही देने से मना कर देती हूं। उनके काफी मिन्नते करने के बाद भी मैं उन्हें कुछ नहीं बताती।

गुड्डू पंडित से भिड़े आकाश पांडेय

पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले अभिनेता आकाश पांडेय ने बताया कि मैं केस की लीड के लिए जाता हूं, जहां मुझे गुड्डू पंडित घायल अवस्था में मिलते हैं। मेरी और उनकी लड़ाई होती है। इस बीच मैं उनकी साली गोलू को भी पीटता हूं। जब मैं गुड्डू को गोली मारने जा रहा होता हूं तभी गोलू खिड़की के कांच से मुझपर हमला कर देती है।

नोकझोंक कर रहे वरुण

अभिनेता वरुण टम्टा रति शंकर शुक्ल के बेटे शरद शुक्ल से नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं और रति शंकर बिजनेस पार्टनर होते हैं। उनकी मौत के बाद शरद सारा व्यापार संभालता है। एक मीटिंग के दौरान मेरी और शरद की बहस होती है, जिसमें वो मुझे जान से मारने की धमकी देता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.