Jan Sandesh Online hindi news website

OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग तीन वेरिएंट के साथ होगी अगले साल तक….

0

बीजिंग. चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus भारत में OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus 9 सीरीज को अगले साल मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है। नई OnePlus 9 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9 सीरीज में एक रिफ्रेश मिड-प्रोडक्ट मिलेगा जो कि OnePlus 8T लाइनअप जैसा होगा। ऐसे में नई OnePlus 9 सीरीज के तीसरा एडिशन OnePlus 9 Ultra की बजाय OnePlus 9T हो सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 9 सीरीज के नए स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्पले सेंटर पंच होल कटआउट के साथ आएगा। फोन का रिफ्रेश्ड रेट 144Hz होगा। फोन IP68 रेटिंग के साथ आएगा। OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन में NFC, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। OnePlus 9 सीरीज का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन 40W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके सात ही इसे 65W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

और पढ़ें
1 of 561

OnePlus स्मार्टफोन की बढ़ी डिमांड 

भारत में OnePlus स्मार्टफोन की डिमांड लगातार बढ़ रही है। कंपनी ने भारत में पिछले साल के मुकाबले इस साल तीसरी तिमाही में 104 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है। OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro ने तीसरी तिमाही में 16 फीसदी की शिपमेंट हासिल की है। OnePlus ने साल 2020 की तीसरी तिमाही में सभी 5G स्मार्टफोन शिपमेंट के मामले में तीन चौथाई का योगदान दिया है।

OnePlus 8T 

OnePlus की तरफ से हाल ही में OnePlus 8T स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 42,999 है। फोन 6.55 इंच FHD+ Fluid एमोलेड डिस्पले का साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश्ड रेट  120Hz और ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 SoC का सपोर्ट दिया गया है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो OnePlus 8T में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP को होगा। इसका सेकेंड्री कैमरा 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का मोनोक्रोम लेंस होगा।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.