Jan Sandesh Online hindi news website

फाइनल से पहले दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग की मुंबई इंडियंस को चेतावनी, चली बयानी चाल

0

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहली बार जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है टीम को ठोकर भले लगी है लेकिन अहम मुकाबलों में टीम ने बेहतर खेल दिखाया है दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस को चेताते हुए कहा कि दिल्ली की टीम का सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है।

पोंटिंग ने कहा कि हम इस बार खुश हैं। यह हमारा सर्वश्रेष्ठ सत्र रहा है, लेकिन हम यहां पर आइपीएल जीतने आए हैं और हम इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। हमने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन लीग चरण के अंत में थोड़ा भटक गए, लेकिन हमारी टीम ने अच्छी वापसी की। उम्मीद है कि हमारी टीम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देगी। यह मायने नहीं रखता है कि हम उनसे तीन मुकाबले हारे हैं। हर टीम कुछ मैच जीती हैं, कुछ हारी है।

और पढ़ें
1 of 540

पोंटिंग ने कहा कि आइपीएल के फाइनल में जगह बनाना आसान नहीं होता है। कई खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक ऐसा नहीं कर पाया है। शुक्र है कि मैंने दिल्ली की पहले भी कोचिंग की है और दूसरी टीम का मैं एक समय कप्तान रहा था।

दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में

13वें सीजन में आखिरकार दिल्ली की टीम ने फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। पिछले सीजन में टीम प्लेऑफ में पहुंची थी लेकिन खिताबी मुकाबले तक नहीं पहुंच पाई। तीसरी बार टीम ने क्वालीफायर 2 में उतरी दिल्ली ने पहली बार जीत हासिल कर फाइनल में कदम बढ़ाया। 2012 और 2019 में भी टीम ने क्वालीफयर 2 खेला था लेकिन जीत 2020 में जाकर मिली है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.