Jan Sandesh Online hindi news website

5000 रुपये से कम में नया मोबाइल लेना चाहते हैं , तो ये विकल्प बन सकते हैं आपकी पसंद

0

नई दिल्ली, भारतीय हैंडसेट मार्केट में बजट रेंज में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद हैं। ये सभी स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ आते हैं, जो कि आम मोबाइल यूजर के लिए एकदम बेस्ट हैं। अगर आप एक ऐसा मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं, जिसकी कीमत कम होने साथ उसमें जरूरत के सभी फीचर हो, तो यह खबर आपके लिए है। यहां आज हम आपको पांच बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। आइए इन सस्ते स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर…

स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपका बजट कम है तो आज हम आपको यहां भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 5000 रुपये से कम है। इन सभी डिवाइस में आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे।

Itel A25 Pro

Itel A25 Pro स्मार्टफोन 3,290 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले, Unisoc 9832E क्वाड कोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही इस डिवाइस को रियर में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 5MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा मिला है। अन्य फीचर की बात करें तो इस हैंडसेट में 3020mAh की बैटरी दी गई है।

Micromax Bharat 2 Plus

और पढ़ें
1 of 785

माइक्रोमैक्स भारत 2 प्लस बेसिक स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट पर 3,290 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले, 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन को 5MP का रियर कैमरा और 1600mAh की बैटरी मिली है।

I Kall K7

I Kall K7 स्मार्टफोन में 6 इंच का डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन को 5MP रियर कैमरा और 2800mAh की बैटरी मिली है। वहीं, इस फोन की कीमत 4,299 रुपये है।

Coolpad Mega 5C

Coolpad Mega 5C स्मार्टफोन की कीमत 4,588 रुपये है। फीचर की बात करें तो कंपनी ने Coolpad Mega 5C स्मार्टफोन में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही इस हैंडसेट में क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1GB रैम और 16GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस को रियर और फ्रंट में 5MP का कैमरा मिला है। वहीं, इस फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia 1 

Nokia 1 स्मार्टफोन में 4.5 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में MT6737M क्वाड कोर प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 2150mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन को रियर में 5MP का कैमरा और फ्रंट में 2MP का सेल्फी कैमरा मिला है। वहीं, इस डिवाइस की कीमत 4,800 रुपये है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.