Jan Sandesh Online hindi news website

21वीं सदी में दुनिया की आशाएं और अपेक्षाएं भारत से हैं: पीएम मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी (PDPU), गांधीनगर के आठवें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। प्रधानमंत्री ने इस दीक्षांत समारोह में वीडियो कॉन्फेरेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री ने वर्चुअल रूप से पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय में मोनोक्रिस्टलाइन सोलर फोटो वोल्टाइक पैनल के 45 मेगावाट के उत्पादन संयंत्र की आधारशिला रखी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने स्टूडेंट्स को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज, आप ऐसे समय में उद्योग में प्रवेश कर रहे हैं, जब महामारी के कारण दुनिया के ऊर्जा क्षेत्र में बड़े बदलाव हो रहे हैं। इस समय, उद्यमिता और रोजगार के विकास के कई अवसर हैं।

और पढ़ें
1 of 607
PDPU Eighth Convocation 2020 प्रधानमंत्री ने इस दीक्षांत समारोह में वीडियो कॉन्फेरेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। पीएम ने कल ट्वीट कर जानकारी साझा की थी। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 21 नवंबर को सुबह 11 बजे मैं पीडीपीयू गांधीनगर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करूंगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने कल ट्वीट कर जानकारी साझा की थी। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 21 नवंबर को सुबह 11 बजे, मैं पीडीपीयू, गांधीनगर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करूंगा। प्रधानमंत्री ने आज वर्चुअल रूप से पीडीपीयू में अनुसंधान, नवाचार और सीखने को बढ़ावा देने वाले विभिन्न केंद्रों उद्घाटन किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.