Jan Sandesh Online hindi news website

मिलेंगे शानदार ऑफर आज बिक्री के लिए उपलब्ध 5000mAh की बैटरी वाले Micromax IN Note 1 पर

0

नई दिल्ली। Micromax के लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 की आज फ्लैश सेल है। यह शानदार सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस सेल में Micromax IN Note 1 पर आकर्षक ऑफर और शानदार डील मिलेंगी। प्रमुख फीचर की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस हैंडसेट को कुल पांच कैमरे का सपोर्ट मिला है।

Micromax IN Note 1 की कीमत और ऑफर

Micromax IN Note 1 का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो Federal बैंक की तरफ से डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा, जबकि Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा माइक्रोमैक्स इन नोट 1 को 1,223 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।

और पढ़ें
1 of 561

Micromax IN Note 1 की स्पेसिफिकेशन

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अन्य फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन को क्वॉड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो और डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस हैंडसेट के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Micromax IN Note 1 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंच-होल एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.