Jan Sandesh Online hindi news website

यहां लड़कियां करती हैं लड़कों का रेप, कारण जानकर होंगे हैरान !

0

आधुनिक और सभ्य समाज के सामने ‘रेप’ एक बड़ा और खौफनाक अपराध बनकर उभरा है। दुनिया के हर कोने में लड़कियां बलात्कार का शिकार बनी है। लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रेप किया जा रहा है। जिम्बाब्वे में लड़के रेप का शिकार हो रहे हैं।

और पढ़ें
1 of 292

अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में पुलिस तीन लड़कियों की तलाश कर रही है। इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया। इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं।

रेप के बाद तीनों ने उसका सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और फिर उसे रोड पर फेंककर फरार हो गई। उसने बताया कि उसके साथ दो लड़कियों ने तो कंडोम लगाकर सेक्स किया था और एक ने बिना कंडोम लगाए सेक्स किया।’

लड़कियों के स्पर्म चोर बनने के पीछे एक बड़ा कारण है वहां की पुरानी प्रथा जूजू। इसके मुताबिक, स्पर्म को लकी चार्म माना जाता है। वहां के लोगों का मानना है कि, स्पर्म को इकट्ठा रखने से किस्मत जाग जाती है। वहीं कई लोग मानते हैं कि इसकी वजह से बिजनेस और सेहत सब कुछ ठीक चलता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.