Jan Sandesh Online hindi news website

कबाड़ की दुकान में आग लगने से दिल्ली में 3 की मौत

0

नई दिल्ली। दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक कबाड़ की दुकान में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की है। गुरुवार रात करीब 11 बजे दुकान में आग लग गई और जल्द ही इसने आसपास की छोटी झुग्गियों को चपेट में ले लिया, जहां एक मजदूर का परिवार रहता था।

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, “आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।”

उन्होंने कहा कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया और परिवार के अधिकांश सदस्यों को बचा लिया गया।

और पढ़ें
1 of 1,035

आग पर पूरी तरह से काबू पाने के बाद, लगभग पूरी तरह से जले तीन शव बरामद किए गए। एक मृतक की उम्र 20 साल है और दूसरे की उम्र करीब 8-10 साल है। तीसरा मृतक कमला नेहरू कैंप का रहने वाला रोहित है।

पश्चिम दिल्ली के डीसीपी ने दीपक पुरोहित ने कहा, ‘प्रथम ²ष्टया यह पता चला है कि रोहित उस समय मौके पर आया जब आग बुझाई जाने लगी और इस बीच वह आग में फंस गया और नाले में गिर गया। उसकी उम्र लगभग 20 वर्ष है और वह चालक का काम करता था।”

आग लगने का सटीक कारण अब तक पता नहीं चल पाया है, हालांकि शॉर्ट सर्किट की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

अधिकारी ने कहा कि लापरवाही बरतने के लिए कीर्ति नगर में आईपीसी की धारा 285/304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्कार्पियो डीलर टोनी महतो फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी जारी है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.