Jan Sandesh Online hindi news website

दिल्ली में बेखौफ दबंग

0
और पढ़ें
1 of 3,880
upgovt.ad 300×250

(नई दिल्ली मादीपुर )देश की राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और कुछ पुलिसकर्मी ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने पर आमादा है । जिनको जनता की रक्षा करनी चाहिए ,दिल्ली की स्मार्ट कहलाने वाली पुलिस जब दबंगों के साथ खड़ी नजर आती है तो खाकी से जनता का विश्वास उठना लाजमी है ।।
ऐसा ही क आरोप लगा है दिल्ली की मादीपुर चौकी व पंजाबी बाग पुलिस पर जहां पर दबंग थाने के अंदर खड़े होकर किसी को भी जिंदा जलाने की धमकी दे देते हैं और यहा की पुलिस उनका मुंह ताकती नजर आती है ।
इसी तरह का आरोप एक महिला ने पंजाबी बाग थाने की पुलिस पर लगाया है महिला ने बताया कि पुलिस दबंगों के साथ खड़ी है और उनको बचाने का काम कर रही है यह किस का प्रेशर है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता परंतु महिला ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं
राजधानी संदेश को किराए पर रहने वाली सुमन लता ने बताया कि वो, ए ब्लॉक,, मादीपुर में किराए के मकान में रहती थी, सुमनलता ने ₹2लाख रुपये बतौर सिक्योरिटी देकर यह मकान अपनी सगी बहन से किराये पर लिया था । जब मकान बिक चुका था तब सुमन को इस बाबत पता चला तो सुमन ने अपनी सिक्योरिटी वापस मांगी इस पर राधेश्याम मेघवाल ने उसे मकान में ही रहने को कहा, ताकि बवाल ना हो और उसके और पैसे खर्च ना हो बात पुरानी होने लगी धीरे धीरे राधेश्याम मेघवाल आते जाते सुमनलता को परेशान करने लगा जिसके चलते अक्सर झगड़ा होने लगा, तब राधेश्याम ने मकान खाली करवाने की नियत से महिला को दूसरे मकान में किराए पर रहने और उसका किराया खुद भरने का लालच दिया, लेकिन सुमन को वह मंजूर नहीं था उसको अपना सिक्योरिटी में दिया हुआ पैसा वापस चाहिए था उसके बाद उसने कहा था कि मैं मकान छोड़ दूंगी, इस पर राधेश्याम बिल्डर मकान खाली करवाने की नियत से नए-नए षड्यंत्र रचने लगा और कई महिलाओं और कई पुरुषों से सुमन को परेशान करवाना शुरू कर दिया जब उसकी दाल किसी भी तरह नहीं गली तो एक दिन सुमन की गैर मौजूदगी में उसने दबंगों का सहारा लेकर घर में घुसा दिया सुमन ने बताया कि उसका कीमती सामान और जेवर नगदी लूट ली गई, सब सामान लूट लिया और कबाड़ को बाहर फिंकवा दिया और मकान में ताला जड़ दिया ।इस घटना को सुमन की गैर मौजूदगी में अंजाम दिया गया जहां उसके पति और बच्चों को बंदी बनाकर मोबाइल फोन और कीमती सामान लूटकर बचा कुचा सामान बाहर फेंक दिया गया ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.