Jan Sandesh Online hindi news website

भारत में Lumiford ने तीन शानदार वायरलेस हेडफोन किए लॉन्च, खास फीचर्स हैं लैस, जानें कीमत

0

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Lumiford ने HD50, HD60 और HD70 वायरलेस ओवर-इयर हेडफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। तीनों हेडफोन में शानदार साउंड के लिए 40mm के एचडी ट्रू-बास ड्राइवर्स और अल्ट्रा-सॉफ्ट कुशन दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को नए हेडफोन्स में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट से लेकर 3.5mm ऑक्स कनेक्शन तक मिलेगा। आइए जानते हैं Lumiford के तीनों हेडफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Lumiford के हेडफोन की स्पेसिफिकेशन

Lumiford ने HD50, HD60 और HD70 वायरलेस ओवर-इयर हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसके साथ ही तीनों हेडफोन में 40mm के HD बास ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को हेडफोन में 400mAh की बैटरी मिलेगी, जो 2.5 घंटे की चार्जिंग में 12 घंटे का बैकअप देती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो HD50, HD60 और HD70 में इन-बिल्ट एचडी माइक्रोफोन के साथ डुअल फोन कनेक्शन फीचर दिया गया है।

और पढ़ें
1 of 1,053

Lumiford के हेडफोन की कीमत

  • HD50 हेडफोन- 2,599 रुपये
  • HD60 हेडफोन- 2,999 रुपये
  • HD70 हेडफोन- 3,699 रुपये

BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर

आपको बता दें कि कंपनी ने दिसंबर 2020 में BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया था। इस स्पीकर की कीमत 1,999 रुपये है। BlackStone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स की बात करें तो यह IPX7 सर्टिफाइड है। यानि यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और इसका उपयोग हल्की-फुल्की बारीश में भी किया जा सकता है। अगर आप बारीश में पार्टी का प्लान कर रहे हैं तो इस स्पीकर को साथ रख सकते हैं। इस स्पीकर का साइज बेहद कॉम्पेक्ट है और इसलिए यूजर्स इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हैंड्स फ्री कॉलिंग माइक दिया गया है। इसमें 40mm बेस ड्राइवर्स और लंबी बैटरी क्षमता दी गई है। इसके अलावा डिवाइस में 3.5 mm AUX कनेक्शन ​मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए Blackstone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जिसकी ट्रांसमिशन रेंज 10m है। इस डिवाइस का फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स 80Hz~20KHz है। डिवाइस में 1800mAH की बैटरी दी गई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.