Jan Sandesh Online hindi news website

ट्राय करें ये साड़ियां इस वेडिंग सीज़न हटके लुक पाने के लिए

0

ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स की सबसे पहली और बेस्ट च्वॉइस साड़ी ही होती है। जिसे आप लगभग हर तरह के फंक्शन में कैरी कर सकती हैं थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट के साथ। लेकिन फैशन के बदलते दौर में आपको लेटेस्ट साड़ियों के बारे में भी थोड़ी-बहुत जानकारी रखनी चाहिए जिससे हर एक फंक्शन में आप अपना स्टाइल रख सकें मेंटेन। तो किस तरह के साड़ियां हैं ट्रेंड में जान लीजिए इनके बारे में..

ऑर्गेन्जा साड़ी

साड़ी देखने में भले ही आपको शिफॉन लगे लेकिन इसका एक्चुअल लुक पहनने के बाद ही आता है। ऑर्गेन्जा साड़ियों पर ज्यादातर फ्लोरल प्रिंट ही नजर आता है और नो डाउट कलरफुल हैड पेंटेड ये साड़ियां कमाल की लगती हैं। ऐसी साड़ियों के साथ आप हॉल्टर, ऑफ शोल्डर जैसे ब्लाउज़ का ऑप्शन चुनें जो आपके स्टाइल में लगा देंगे चार चांद। दुल्हन की बहन हो या दोस्त दोनों के ही लिए ये ऑप्शन है बेस्ट।

रफल

और पढ़ें
1 of 124

एक अलग ही स्टाइल देती हैं रफल साड़ियां। जिसे शादी में तो आप कैरी कर ही सकती हैं लेकिन इसके अलावा ऑफिस के किसी इवेंट, डिनर डेट या नॉर्मल डे आउटिंग के लिए भी ये ऑप्शन कहीं से भी ओवर नहीं लगता। रफल साड़ी में ग्लैमरस लुक पाने के लिए प्रिटेंड की जगह प्लेन और डार्क कलर की साड़ी चुनें।

सिक्विन साड़ी

शादी में सिक्विन साड़ी पहनकर आप हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। लेकिन वर्क और कलर का ध्यान रखना बहुत जरूरी है वरना लोग आपके यूनिक स्टाइल को नहीं नोटिस करेंगे बल्कि अजीबो-गरीब फैशन के बारे में बात करेंगे। इसलिए लाइट कलर के हल्के वर्क वाली साड़ियां चुनें। इसमें ऑफ व्हाइट, पर्पल, ब्लू जैसे कलर अच्छे लगेंगे। साथ ही फंक्शन दिन का है या रात का, साड़ी चुनते वक्त इस पर भी गौर करें।

सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ियों को भी आप फैशनेबल और स्टाइलिश की कैटेगरी में शामिल कर सकते हैं। ट्रेंडी ब्लाउज़ को अपने फेवरेट कलर की साड़ी के साथ टीमअप करें और फिर देखें अपना अलग लुक।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.