Jan Sandesh Online hindi news website

ओडिशा में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 62 नये मामले

0

भुवनेश्वर। राज्य में पिछले 24 घंटों में 62 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं। राज्य के सूचना व जन संपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 336767 हो गई है। अभी तक राज्य में 334166 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 634 है।विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन 62 नये मामलों में से 37 संगरोध से हैं जबकि 25 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 19 जिलों से हैं। इनमें संबलपुर जिले में सर्वाधिक 12 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। अनुगुल जिले जिले 01, बालेश्वर जिले से 02 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं । बरगढ़ जिले से 08 संक्रमितों की पहचान की गई है जबकि भद्रक जिले से 01 कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है। बलांगीर जिले से 01 तथा बौद्ध जिले से एक भी कोरोना संक्रमित की पहचान नहीं की गई है । कटक जिले 08 कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है। देवगढ जिले से एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है ।

और पढ़ें
1 of 166

इसी तरह ढेंकानाल व गजपति जिले से एक भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला है। गंजाम जिले से 01 संक्रमित की पहचान की गई है। जगतसिंहपुर जिले से एक भी कोरोना संक्रमित की पहचान नहीं की गई है। जाजपुर जिले से 03 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है । झारसुगुडा जिले से 02 संक्रमितों की पहचान की गई है। कलाहांडी व कंधमाल जिले से एक भी कोरोना संक्रमित की पहचान नहीं की गई है। केद्रापडा जिले से 01, केन्दुझर जिले से 01 तथा खोर्धा जिले से 07 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

कोरापुट जिले से 02 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। मालकानगिरि जिले से एक भी संक्रमित की पहचान नहीं हुई है। मयुरभंज जिले से 02 कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है। नवरंगपुर व नयागढ़ जिले में एक भी कोरोना संक्रमित की पहचान नहीं की गई है। नूआपडा जिले से 01 नये संक्रमित की पहचान की गई है। पुरी जिले से 01 संक्रमितों की पहचान की गई है। रायगड़ा जिले से 02 संक्रमित की पहचान हुई है। संबलपुर जिले से 12 संक्रमितों की पहचान की गई है। सोनपुर से एक भी संक्रमित की पहचान नहीं हुई है। सुंदरगढ़ जिले से 05 नये मामले सामने आये हैं। इसी तरह स्टेट पूल से 02 कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.