Jan Sandesh Online hindi news website

Realme X9 Pro के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मीडियाटेक Dimensity 1200 प्रोसेसर सहित मिलेंगे ये खास फीचर्स

0

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme अपनी अपकमिंग Realme X9 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के अगामी Realme X9 Pro स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे रियलमी एक्स 9 प्रो के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

और पढ़ें
1 of 1,138

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग रियलमी एक्स 9 प्रो स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन टेक टिप्स्टर WHYLAB ने Weibo पर साझा की है। WHYLAB के अनुसार, Realme X9 Pro कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Dimensity 1200 प्रोसेसर और एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा हैंडसेट में 108MP का कैमरा और 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Realme X9 Pro की संभावित कीमत 

लीक्स की माने तो Realme X9 Pro स्मार्टफोन को मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। फिलहाल, कंपनी की तरफ से रियलमी एक्स 9 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि रियलमी ने पिछले साल Realme X7 Pro को भारत में पेश किया था। इस डिवाइस की भारतीय बाजार में कीमत 29,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम और 5G सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। साथ ही फोन में मीडियाटेक का Dimensity 1000+ प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 64MP का सोनी IMX 686 प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा के साथ एआई ब्यूटी और पोट्रेट मोड जैसे कैमरा फीचर दिए गए हैं।

Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65watt Super Dart चार्जिंग से लैस है। इसके अलावा इस फोन में वाई-फाई 6, हाइपर बूस्ट 3.0, डुअल जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.