Jan Sandesh Online hindi news website

जो राम का द्रोही है उसका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं है

0

लखनऊ: 2 मार्च, 2021
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने मंगलवार को ममता सरकार और टीएमसी पर जम कर हमला बोला। पश्चिम बंगाल में चुनाव घोषित होने के बाद मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा करने पहुंचे योगी जी ने सुश्री ममता बनर्जी की सरकार को सीधे निशाने पर लिया। योगी जी ने कहा कि 2 मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे। उन्होंने मालदा से ऐलान किया कि भाजपा सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर बंगाल में गौ हत्या बंद होगी। बंगाल में दुर्गा पूजा पर रोक लगाई जाती है। बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना प्रतिबंधित है। मुख्यमंत्री जी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि जो राम का द्रोही है, उसका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं है। जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। हर तरफ अराजकता फैली हुई है।

और पढ़ें
1 of 619

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि बंगाल में गौ तस्करों को सरकार का संरक्षण है। कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल की हालत देख कर दुख होता है। उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है। भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है। यह भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है और भारत अपनी आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता। 5 अगस्त 2020 से अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, निधि समर्पण में बंगाल के लोगों ने जो योगदान दिया है, उसके लिए धन्यवाद देता हूं।
स्वामी विवेकानंद को याद करते हुए मुख्यमंत्री जी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि ‘गर्व से कहो हम हिन्दू हैं’ ये कोई साम्प्रदायिक वक्तव्य तो नहीं था। स्वामी विवेकानंद जी को मैं प्रणाम करता हूँ। बंगाल के माध्यम से एक नए परिवर्तन को बढ़ाना है। बंगाल की धरती से ही बंकिमचंद्र चटर्जी ने उद्घोष किया था। वन्दे मातरम् के माध्यम से भारत के स्वाभिमान को जगाया था। ये गुरुदेव रवींद्रनाथ की धरती है, जिसने राष्ट्रवाद को जन्म दिया था। ये नोबेल पुरस्कार की धरती है। लेकिन आज बंगाल कहां आ गया। सत्ता प्रायोजित आतंकवाद यहां की व्यवस्था को ध्वस्त कर चुका है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यहां जय श्रीराम के नारे लगाने पर लाठियां चलती हैं। ऐसी एक सरकार उत्तर प्रदेश में भी थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा है। जो भी रामद्रोही है एक बात याद रखना भारत की जनता राम के बगैर कोई काम नहीं करती है।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि इंसेफ्लाइटिस से होने वाली मौतों को बंगाल सरकार छिपाती है।

आज इंसेफ्लाइटिस उत्तर प्रदेश से समाप्त हो चुका है। 3 वर्ष में उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास मिले हैं। मैं अभी बागडोगरा से मालदा तक देखते आ रहा था कोई पक्का मकान नहीं मिला। टीएमसी को डर है अगर वो केंद्र की योजनाओं का लाभ दे देगी तो वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएगी। किसानों को लाभान्वित करने वाली योजना को ममता दीदी ने लागू नहीं होने दिया। टीएमसी के गुंडे यहां के खाद्यान्न पर डाका डालते हैं। यहां की सरकार न तो गौ-तस्करी रोक रही है और न लव जिहाद। उन्होंने कहा कि आज से 25-30 साल पहले भारत का नौजवान रोजी के लिये बंगाल आता था, लेकिन यहां की सरकारों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि जो लोग तुष्टिकरण कर भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, उनको मुंहतोड़ जवाब देने का अवसर आपके सामने है। एक  महीने के अंदर एक बड़ा परिवर्तन जमीन पर उतरते हुए आपको दिखाई देगा। बंगाल की धरती को अराजकता की धरती नहीं बनने देंगे। समर्थकों से खचाखच भरे मैदान की ओर इशारा करते हुए मुख्यमंत्री जी ने कहा कि ये जो आपका जमावड़ा है वो इस बड़े परिवर्तन का साफ संकेत है। योगी जी ने कहा जिस तरह से टीएमसी के लोग बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं, ऐसे ही कभी उत्तर प्रदेश में कुछ लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, आज वो अपने गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर हैं।
मैंने एक तस्वीर में देखा कि किस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता की बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी के साथ पीटा है। उनकी  हालत देख कर आंखों में आंसू आ गए। अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना शासन, पुलिस  का काम है। टीएमसी सरकार तो नागरिकों के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रही है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि 2 मई के बाद जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में बनेगी तो गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जान की भीख मांगनी पड़ेगी। अपने गले में तख्ती लेकर घूमना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि बंगाल की पहचान को पुनर्स्थापित करने और विकास की राह पर ले जाने के लिए परिवर्तन होना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करते हुए बंगाल के युवाओं के  रोजगार और नौकरी के लिए परिवर्तन होना है। योगी जी ने कहा कि बंगाल के नौजवानों को भी रोजगार के अच्छे अवसर चाहिये। गरीबों को शासन की सुविधा का लाभ मिलना चाहिए। यहां के किसानों को भी प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना का लाभ मिलना चाहिए। स्वास्थ्य बीमा चाहिए। यह सब तब हो पाएगा जब पूरे बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बंगाल में बनेगी। मुख्यमंत्री जी ने होली की बधाई देते हुए कहा कि 2 मई को बंगाल के अंदर सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की दीपावली और रंग बिरंगी होली का उत्सव मनाया जाएगा। मुख्यमंत्री जी ने जय श्री राम के नारे के साथ अपना भाषण समाप्त किया।

 योगी से डरी ममता की टीएमसी, रैली में जा रही भीड़ को रोका
पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुंडई, दबंगई करने वाली ममता बनर्जी की टीएमसी सीएम योगी के बंगाल पहुंचने से डर गई। टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने योगी जी की जनसभा में जा रही भीड़ को कई जगह रोकने की कोशिश की। पश्चिम बंगाल भाजपा के नेताओं ने बताया कि मालदा के हरिश्चन्द्र पुर इलाके समेत कई अन्य जगहों पर टीएमसी के लोगों ने सभा मे भाग लेने जा रहे भाजपा समर्थकों को रोक लिया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.