Jan Sandesh Online hindi news website

1993 बम ब्लास्ट के बाद कही थी ये बात, टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ संग दिया था 28 साल पहले फैंस को खास मैसेज

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड रा​इजिंग स्टार टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे डांसर भी हैं। कल यानी 2 मार्च को टाइगर ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर फैंस और स्टार्स ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। वहीं टाइगर के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इनमें से कई एक्टर के थ्रोबैक वीडियोज भी थे। इसी बीच टाइगर श्रॉफ का एक सालों पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया रहा है। ये वीडियो तब का है जब टाइगर महज 3 साल के रहे होंगे। इस वीडियो में टाइगर 1993 मुंबई बम ब्लास्ट के बाद वह अपने पिता के साथ शांति का संदेश देते नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें
1 of 1,139

टाइगर श्रॉफ के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपने पिता एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि जैकी कहते हैं, ‘नमस्कार, आने वाला साल आपको बहुत-बहुत मुबारक। आज मैं आपके सामने एक एक्टर नहीं बल्कि एक आम इंसान की तरह खड़ा हूं, जो कोई फिल्मी डायलॉग नहीं बोलेगा, जो भी बोलेगा दिल की बात बोलेगा। इस बच्चे के तरह हिंदुस्तान में सैकड़ों बच्चे हैं, जो हमारा आने वाला कल हैं, हमारा भविष्य हैं। और इस भविष्य को बरकरार रखने के लिए हमें 3 चीजों का ध्यान रखना होगा- प्रेम, शांति और एकता। और मुझे विश्वास है ऐसा ही होगा।

वीडियो में आप देख सकते है कि जैस ही जैकी श्रॉफ अपना स्पीच खत्म काते हैं वह टाइगर को पीस का सिंबल बनाते को कहते हैं। पिता की बात सुनते ही टाइगर ही स्टेस पर बेहद ही क्यूट अंदाज में पीस का सिंबल बनाते दिखाई देते हैं। उनका यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। एक्टर की इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस को काफी इंतजार है। टाइगर ने अपने बर्थडे पर ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर शेयर किया है। अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.