Jan Sandesh Online hindi news website

मामले में की जांच गर्भवती नाबालिग ने एसटीएच में तोड़ा दम, आनर किलिंग के तहत होगी

0

हल्द्वानी : गर्भवती नाबालिग ने सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जहर खाने का कारण बताकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आनर किलिंग के एंगल से भी मामले को देखा जा रहा है।

और पढ़ें
1 of 286

अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण की 17 वर्षीय नाबालिग को बीती 18 फरवरी को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती किया गया था। साथ आए स्वजनों ने बताया कि नाबालिग अविवाहित है और उसने जहर खा लिया है। जहर खाने के बारे में जब पुलिस ने पूछताछ की तो स्वजनों ने बताया कि वह गर्भवती भी है। जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

ऐसे में उसने जहरीला पदार्थ गटक लिया है। एसटीएच में उसकी जान बचाने के लिए 15 दिन से इलाज किया जा रहा था। गुरुवार को नाबालिग ने दम तोड़ दिया। मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि गर्भवती नाबालिग के दम तोडऩे के मामले में जांच की जाएगी। आनर किलिंग के एंगल से भी पुलिस मामले को परखेगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.