Jan Sandesh Online hindi news website

आवेदन आज से, 168 मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक पदों के लिए, छत्तीसगढ़ मंडी समितियों में

0

नई दिल्ली।छत्तीसगढ़ मंडी समिति में सरकारी नौकरी के मौकों को इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। कृषि उपज मंडी समितियों में मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक के पदों के कुल 168 पदों पर भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ राज्य कृषि विपणन (मंडी) बोर्ड, रायपुर ने विज्ञापन जारी किया है। बोर्ड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.बी-1/1/विविध/176-4(जी)/2020-21/7171 तिथि 15/3/2021) के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल यानि सीजी व्यापम की ऑफिशियल वेबसाइट, vyapam.cgstate.gov.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। सीजी व्यापम द्वारा मंडी इंस्पेक्टर भर्ती 2021 ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म वेबसाइट पर आज, 18 मार्च से एक्टिव किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 4 अप्रैल 2021 तक अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

और पढ़ें
1 of 72

कौन कर सकता है आवेदन?

छत्तीसगढ़ मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक भर्ती 2021 विज्ञापन के अनुसार दोनो ही पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो। इन पदों के लिए निर्धारित आयु सीमा, छूट एवं योग्यता मानदंड की अधिक जानकारी सीजी व्यापम द्वारा जारी की जाने वाली भर्ती अधिसूचना से उम्मीदवार ले पाएंगे।

29 अप्रैल को होगी परीक्षा

छत्तीसगढ़ राज्य कृषि विपणन (मंडी) बोर्ड, रायपुर ने विज्ञापन के विज्ञापन के अनुसार मंडी निरीक्षक और उपनिरीक्ष पदों के लिए उम्मीदवारो के चयन हेतु आरंभिक स्तर की परीक्षा 29 अप्रैल 2021 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन सुबह 9 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक किया जाएगा। परीक्षा राज्य के आठ जिलों में आयोजित की जाएगी – अम्बिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर, रायपुर, रायगढ़, कांकेर और दंतेवाड़ा। वहीं, परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारो को प्रवेश पत्र 19 अप्रैल 2021 को जारी किये जाएंगे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comment section

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.